मूवी देखना तो एक बहाना है सभी के साथ कुछ हंसी के पल गुजारना है (कैट)

May 30, 2024 - 17:25
 0  31
मूवी देखना तो एक बहाना है सभी के साथ कुछ हंसी के पल गुजारना है (कैट)

कनफेडरेशन का ऑफ़ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष संदेश जैन ने बताया कि फिल्म सभी व्यापारियों को दिखाए जाने का उद्देश्य एक मोटिवेशन भी है और मनोरंजन भी है इस मूवी का शो सभी व्यापारी भाइयों के लिए निशुल्क रखा गया था।

कैट प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र पचौरी ने बताया कि हम व्यापारियों का जीवन बड़ा व्यस्त रहता है और व्यापारी अपने घर परिवार एवं दोस्तों को कम टाइम दे पाते हैं इसलिए एक मूवी देखने का प्रोग्राम बनाया गया जिसमें अपने व्यापारिक भाइयों को आग्रह किया गया कि आप आज अपनी फैमिली एवं अपने दोस्तों के साथ मूवी मैजिक में मूवी मैजिक पिक्चर देखने जरूर है।

अच्छा काम करने पर अच्छे लोग स्वयं ही आपसे जुड़ने लगते हैं (सेठी)

कैट प्रदेश सचिव दीपक सेठी ने बताया कि श्रीकांत मूवी दिखाने का मैन मकसद है आंखो से  देखने वाला लड़का अपनी हिम्मत नहीं हारते हुए हर जगह सफल होता है और अपने हित की लड़ाई लड़ता हैं तो हम व्यापारी अपनी दोनो आंखो से पूर्ण रूप से देख कर व्यापार चलते है। अपने व्यापार में हो रहे उतार-चढ़ाव एवं नुकसान होने पर भी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। 

ईमानदारी और मेहनत से अपने व्यापार को बचाने की पूरी कोशिश करते रहना चाइए हर व्यापारी का यही उद्देश है यही प्रेरणा हमें अपनी नई पीढ़ी के बच्चों को भी देनी चाहिए। सेठी ने बताया कि इस मूवी को देखने करीब 250 से अधिक व्यापारी लोग सपरिवार एवं दोस्तों के साथ मौजूद थे।

कैट प्रदेश कार्यकारिणी (कोऑर्डिनेटर) सीमा सिंग चौहान इस मौके पर अपनी सभी उद्यमी महिलाओं के साथ उपस्थित थी। चौहान ने बताया कि हम उद्यमी महिलाओं को डबल काम करना पड़ता है व्यापार के साथ-साथ घर के बीच जिम्मेवारी रहती है इस व्यस्त समय पर मनोरंजन के लिए टाइम निकालना बहुत ही मुश्किल है हम सभी लोगों ने मिलकर मूवी देखकर हम लोगों का काफी मनोरंजन हुआ काफी समय से जो एक दूसरे से नहीं मिल पा रहे थे हम सभी एक दूसरे से मिले और यह पल हमसे भी लोगों के लिए यादगार रहेंगे।

कैट जबलपुर जिला अध्यक्ष रोहित खटवानी बताया कि श्रीकांत मूवी दिखाने का उद्देश्य हम व्यापारियों के बीच मोटिवेशन लाना था ताकि हम व्यापारियों का मनोबल ऊंचा रहे किसी भी हालत में अपने को कमजोर ना समझे व्यापार में आ रही किसी भी चुनोतियो का मुकाबला का पूर्ण रूप से करे।

कैट जबलपुर जिला सचिव मनु शरत तिवारी ने बताया कि हम सभी व्यापारियों को अपनी फैमिली के साथ एवं दोस्तों के साथ देखने का यह पल एक यादगार रहेगा।

मध्य प्रदेश समपूर्ण ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष समीर दीक्षित ने बताया कि फिल्म देखना तो एक बहाना है हम सभी व्यापारी भाइयों के साथ इस मौके पर मिलना एक दूसरे को व्यस्त समय से बाहर आकर हंसी के कुछ पल गुजारना भी जरूरी है। यह फिल्म यूथ हमारे नई पीढ़ी को जरुर देखना चाहिए है यह मोटिवेशन फिल्म है इस फिल्म का मेन उद्देश यह है कि किसी भी स्थिति में हमें हार नहीं माननी चाहिए है।

इस मौके कैट की वरिष्ठ उपाध्यक्ष निखिल पावा एवं व्यापारिक संस्था से उपस्थित अरुण पवार, प्रवीण गुलाटी,आलोक दिवाकर, डाक्टर मुक्तेश्वरी पचौरी , शिल्पी पवार, ऋतु जसाठी, विनीता सिंह, तृप्ति सिंह,मनोज जसाठी,धर्मेंद्र प्रताप सिंह, संदीप भूरा, असगर अली, पुनीत हांडा, तरुण अग्रवाल, विशाल गुलाटी, अमित, कुसुम चौबे, वंदना आनंद, उपस्थित रहे।

इस मौके पर मीराकी संस्था द्वारा भी उद्यमी महिलाओं को मूवी दिखाने का मौका दिया गया सभी उद्यमी महिलाओं में भरपूर मनोरंजन कर इसे यादगार पल बताया इस मौके पर मेराकी एवम फन पंजाबी क्लब ऑर्गेनाइजर नम्रता भाटिया, सीमा सिंह चौहान, जया चंसोरिया, प्रतिभा जैन रुचि गुलाटी, एवं अन्य भारी संख्या में महिलाएं उपस्थित रही।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow