IAS ऑफिसर के सामने सीएम नीतीश कुमार ने जोड़ा हाथ, बोले- कहो तो पैर भी पकड़ लूं

Jul 4, 2024 - 16:02
 0  33
IAS ऑफिसर के सामने सीएम नीतीश कुमार ने जोड़ा हाथ, बोले- कहो तो पैर भी पकड़ लूं

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीतीश कुमार एक कार्यक्रम के दौरान मंच से कह रहे हैं कि मैं तुम्हारे हाथ जोड़ता हूं, कह दो तो पैर पकड़ लूं, लेकिन काम पूरा कर दो। नीतीश कुमार के इस वीडियो की हर तरफ काफी चर्चा हो रही है।

बता दें कि बुधवार को पटना में राजस्व भूमि सुधार विभाग के एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद एडिशनल चीफ सेक्रेट्री दीपक कुमार सिंह से कहा कि भूमि सर्वेक्षण का काम जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाए। 

सीएम नीतीश ने कहा कि आपसे हाथ जोड़कर कह रहा हूं, कह दो तो आपके पैर भी पकड़ लूं, लेकिन जुलाई 2025 तक भूमि सर्वेक्षण के काम को पूरा करा लें। मुख्यमंत्री के मुंह से यह बात सुनकर अधिकारी झेप गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं यह बात सभी के लिए कह रहा हूं कि काम को जल्द से जल्द पूरा करा लिया जाए। अगर यह काम पूरा हो जाएगा तो कितनी खुशी की बात होगी।

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि जमीन सर्वेक्षण का काम दिसंबर 2020 में पूरा होना था, लेकिन अब 2024 में भी यह काम पूरा नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि 2025 में प्रदेश में विधान सभा चुनाव भी होने हैं और चुनाव से पहले सभी काम पूरे होने चाहिए। 

नीतीश कुमार ने अधिकारियों से कहा कि काम जल्द खत्म होगा तो हम चुनाव में लोगों को बता सकेंगे कि काम हुआ है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने सभी जिलाधिकारियों को भी निर्देश दिया कि वे अपने-अपने जिलों में जमीन सर्वेक्षण का काम जितनी जल्दी हो सके उसे पूरा करवाना सुनिश्चित करें। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow