Feb 01 2023 / 1:09 AM

रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली। रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर मूवी ‘सर्कस’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रोहित शेट्टी ने ‘सर्कस’ फिल्म का निर्देशन किया है। जिसमें रणवीर सिंह डबल रोल में दिखने वाले हैं। अगर आपने गोलमाल, और ऑल द बेस्ट जैसी कॉमेडी फिल्में देखीं होंगी तो इस फिल्म में भी आपको वो कॉमेडी स्टार देखने को मिलने हैं। ‘सर्कस’ फिल्म का टीज़र आज से कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था। जिसमें ‘सर्कस’ फिल्म के ट्रेलर के आने की घोषणा भी की गई थी। आज ‘सर्कस’ फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म के ट्रेलर को देखकर समझ आ रहा है कि यहां एक नहीं बल्कि दो किरदारों के डबल रोल हैं। जहां रणवीर सिंह और वरुण धवन एक ही शहर में दो दो किरदारों में रह रहे हैं। जिससे उनकी पर्सनल लाइफ की बैंड बजी हुई है। वहीं रणवीर का एक किरदार इलेक्ट्रिक मैन है, जिसे छूते ही लोगों को बिजली का करंट लग रहा है। हालांकि ट्रेलर भी रणवीर के किरदार की तरह पावरहाउस ही है।

फिल्म का ट्रेलर तो काफी मजेदार था अब देखना ये है की फिल्म ‘सर्कस’ थियेटर्स में क्या धमाल मचाती है ये तो इसकी रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा। इससे पहले आई रोहित शेट्टी की मूवी ‘सूर्यवंशी’ हिट रही थी। रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं, इससे पहले वे ‘सिंबा’, ‘सूर्यवंशी’ में साथ थें। ये फिल्म क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। सबसे मजेदार बात ये है कि मूवी में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखेंगे। ‘सर्कस’ 1982 में आई फिल्म अंगूर पर बेस्ड हैं, सर्कस थियेटर्स में 23 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

Chhattisgarh