Dec 09 2023 / 8:43 PM

सलमान और कटरीना की फिल्म ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर

नई दिल्ली। सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी का लुक भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जाता है कि फिल्म भी बहुत दमदार होने वाली है। ‘टाइगर 3’ के ट्रेलर में एक-साथ प्यार, नफरत और जंग देखने को मिला।

‘टाइगर 3’ के ट्रेलर में कैटरीना कैफ अब तक की दोनों फिल्मों से ज्यादा एक्शन और लड़ाई करते हुए दिखाई दे रही हैं। सबसे इंटरेस्टिंग कैटरीना कैफ की टॉवल फाइट और सलमान खान का दाढ़ी-मूछ वाला लुक है। फिल्म में इमरान हाशमी मेन विलेन है।

ट्रेलर की शुरुआत में सलमान खान की झलक देखने को मिलती है। उन्होंने स्कार्फ से मुंह छुपाया हुआ है। वहीं, रेवती अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। फिर सलमान बाइक पर एक्शन फाइट करते हुए दिखते हैं। उनके बैकग्राउंड थीम म्यूजिक इसमें जान फूंकता है।

कैटरीना कैफ और सलमान की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिलती है। फिर पता चलता है कि टाइगर की फैमिली को किसी ने अगवा कर लिया है और अगवा करने वाला टाइगर को कोई टास्क करने के लिए देता है, जिसे पूरा करने के लिए वह पाकिस्तान तक पहुंच जाता है। लेकिन आखिरी में पता चलता है उसे पाकिस्तान बुलाया गया है।

Chhattisgarh