Nov 27 2022 / 1:04 PM

सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं ‘रेपिस्ट’

नई दिल्ली। गत दिनों केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन का वीडियो सामने आया था, जिसमें वो तिहाड़ में कथित तौर पर मसाज कराते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो के प्रकाश में आने के बाद बीजेपी और आप के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई।

वहीं सत्येंद्र जैन के मालिश वाले मामले में एक नया खुलासा हुआ है। कहा जा रहा है कि जेल में जो व्यक्ति सत्येंद्र जैन के पैरों की मसाज कर रहा था, वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि रेप का आरोपी था। पैरों की मालिश करने वाला रेप के मामले में कैदी है।

IB मंत्रालय के सीनियर एडवायजर कंचन गुप्ता ने एक फोटो ट्वीट किया है और दावा किया है कि जेल के अंदर दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं एक कैदी है। दावे के मुताबिक मंत्री की मालिश और चम्पी करने वाले का नाम रिंकू है। उस पर नाबालिग से रेप का आरोप है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के अलावा IPC की कई धाराओं में FIR दर्ज है।

बता दें कि कुछ दिन पहले सीसीटीवी फुटेज लीक हुई थी, जिसमें मंत्री को तिहाड़ जेल के अंदर मालिश करवाते हुए देखा गया था। दिल्ली के 58 साल के मंत्री को प्रवर्तन निदेशालय ने 30 मई को गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसी ने 24 अगस्त, 2017 को सीबीआई द्वारा दर्ज प्रथम सूचना रिपोर्ट या प्राथमिकी के आधार पर मामले में मनी-लॉन्ड्रिंग जांच शुरू की थी।

Chhattisgarh