Feb 01 2023 / 1:43 AM

इस 23 जनवरी से ‘मेरी सास भूत है’ शो के जरिए स्टार भारत अपने दर्शकों से कराएगा टीवी जगत की अतरंगी सास का परिचय !

मुंबई। सास-बहू के उलझे हुए ड्रामे से आगे बढ़ने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि स्टार भारत, भारतीय हिंदी GEC पर एक यूनीक, लोकप्रिय और विश्वसनीय शो ‘मेरी सास भूत है’ का प्रीमियर करने के लिए तैयार है। इसमें अनुभवी अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी एक यूनीक सास का किरदार निभाती नज़र आएंगी जबकि काजल चौहान और विभव रॉय इसकी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे, मेरी सास भूत है ड्रेमेडी शैली पर बनी वह कहानी है जो पहले कभी नहीं देखे गए सास और बहू के रिश्ते को बयां करेगी। पिंटू और रूपाली गुहा के फिल्म फार्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, इस शो का प्रीमियर 23 जनवरी 2023 को हर सोमवार से शनिवार, शाम 7.30 बजे, केवल स्टार भारत पर होगा।

बनारस की पृष्ठभूमि पर बनीं मेरी सास भूत है शो की ‘अनोखी’ सास भारतीय टेलीविजन की दुनिया की अन्य सास से बिलकुल अलग हैं। जहाँ ठेठ बहु गौरा (काजल चौहान) और उनकी अतरंगी सास रेखा (सुष्मिता मुखर्जी) की जोड़ी दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी। इस शो में सास गुजर चुकी हैं जो अब एक भूत हैं जो अपनी बहू को परेशान करने और अपनी अधूरी इच्छाओं को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाती है। इस अनोखी सास और उसकी बहू के बीच की नोक-झोक, इस शो को सदियों पुरानी सास-बहू कहानियों से अलग साबित करता है। ड्रामा, इमोशंस, कॉमिक ट्विस्ट और ढेर सारे कॉमेडी पंच से भरपूर, मेरी सास भूत है शो दर्शकों को एक मजेदार रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगा।

अपने पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दर्शकों का मनोरंजन करने को लेकर उत्साहित अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी, जो एक भूतिया सास, रेखा की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने इस शो पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “न सिर्फ स्टार भारत बल्कि मैंने भी अपने पूरे करियर में ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया है। जब मुझे इस शो की कहानी सुनाई गई, तो मैं आश्चर्य से अवाक रह गई और जानती थी कि यह किरदार कुछ ऐसा है, जिसका मैं निश्चित रूप से हिस्सा बनना चाहती हूँ। कॉन्सेप्ट, कहानी और किरदार का चित्रण न केवल अलग हैं बल्कि बहुत खूबसूरती से गढ़े गए हैं। एक किरदार के रूप में रेखा एक समय के बाद आपको कई मिश्रित भावनाओं के साथ छोड़ देंगी। यह किरदार कई बार आपको हँसता हुआ छोड़ देगा जबकि दुसरे ही पल आप उस जैसी सास को न पाकर खुद को धन्य महसूस करेंगे (हंसते हुए)। मैं शो के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि उन्हें भी उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसकी शूटिंग में आया है। “

मासूम बहू – गौरा की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री काजल चौहान ने अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, “मैं ‘मेरी सास भूत है’ जैसे अनूठे कॉन्सेप्ट का हिस्सा बनने का अवसर देने के लिए स्टार भारत की आभारी हूं। यह एक ऐसी कहानी है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी लेकिन फिर भी, यह काफी प्रासंगिक और आकर्षक है। सुष्मिता जी और विभव जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ काम करना आनंदमय रहा है, और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। हमने इस शो में अपना दिल और दिमाग दोनों लगा दिया है और मुझे उम्मीद है कि ‘मेरी सास भूत है’ शो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा।”

इस शो में कई प्रमुख कलाकार नज़र आएँगे, जिसमें भावना बलसावर, विक्की आहूजा, विशाल चौधरी और आयुष भारद्वाज और अन्य कई दिखाई देंगे।

देखिए कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर ‘मेरी सास भूत है’ शो की जर्नी इस 23 जनवरी, 2023 से हर सोमवार से शनिवार, शाम 7.30 बजे, सिर्फ स्टार भारत पर।

Chhattisgarh