Nov 29 2022 / 5:44 PM

महाराष्ट्र: धुले में पुल से गिरी पिकअप, 7 लोगों की मौत, 15 घायल

धुले। महाराष्ट्र के धुले में शनिवार तड़के एक पिकअप वाहन टायर फटने से अनियंत्रित होकर ब्रिज से 50 फीट नीचे गिर गया। हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 15 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि यह हादसा शुक्रवार को आधी रात के बाद धुले-सोलापुर रोड पर विन्चुर गांव के समीप हुआ। पुलिस ने बताया कि राहत और बचाव कार्य जारी है। घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया है। कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रात के अंधेरे में वैन का ड्राइवर गाड़ी को संभाल नहीं सका और यह भीषण हादसा हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैन में सवार 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। यह हादसा रात करीब 2 से तीन बजे के बीच हुआ। घायलों को धुले ज़िले के हीरे वैदकीय अस्पताल पहुंचाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के वक्त पिक-अप वैन तेज रप्तार में थी और ड्राइवर इसपर नियंत्रण नहीं रख पाया। हादसे की जानकारी मिलते ही राहत एवं बचाव टीम मौके पर पहुंच गई।

मृतक मजदूर और उनके परिवार के बताए जा रहे हैं। सभी लोग उस्मानाबाद की एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने जा रहे थे। सभी लोग मध्यप्रदेश के सेंधवा के रहने वाले थे। मृतकों में पुरुषों के अलावा महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। उधर, मृतकों के परिवार वालों को हादसे की सूचना दे दी गई है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Chhattisgarh