Dec 03 2022 / 5:07 PM

बॉक्स ऑफिस पर चढ़ा कार्तिक आर्यन का जादू, दें रहे एक के बाद एक हिट!

एक कहावत है, बड़ी शक्ति के साथ बड़ी जिम्मेदारियां आती हैं। कुछ इसी तरह की हालिया स्थिति में कार्तिक आर्यन अपने आप को पा रहे है पति पत्नी और वो की अपने करियर की अब तक की बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपेनिंग के साथ। इसके बाद इस अभिनेता से और भी उम्मीदें बढ़ चुकी है। सिर्फ बीस महीनों की अवधि में, इस अभिनेता ने अपनी तीसरी फिल्म की एक बड़ी शुरुआत को सुनिश्चित कर लिया है, अब कार्तिक अपने आप को बॉक्स-ऑफिस का नया प्रिंस स्थापित कर रहे है।

कार्तिक की इस यात्रा के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उन्होंने प्यार का पंचनामा सीरीज़ के बाद बनी अपनी इमेज को सफलतापूर्वक बदला है। प्यार का पंचनामा सीरीज़ की दोनों फिल्मों ने बड़ी सफलता हासिल की थी, उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी (2018) के रिलीज़ होने के बाद बदलाव आना शुरू हो गया। युवावस्था से, उन्होंने खुद को एक ऐसे लेवल पर स्थापित किया जहाँ बच्चे उनसे प्यार करने लगे।

कार्तिक की बीती फिल्म लुका छुपी की बात करें तो इस फिल्म को पारिवारिक दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था| इसलिए यह सुनिश्चित करना कि कार्तिक अपने करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपेनिंग कर रहे है। यह फिल्म साल की शुरुआती सफलताओं में से एक के रूप में उभरी और कार्तिक के करियर के लिए चमत्कारिक साबित हुई, जिस तरह से पति पत्नी और वो उनकी पिछली फिल्मों से आगे निकल गई है वह वास्तव में उल्लेखनीय है।

फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में से एक बन चुकी है और वह भी कुछ अन्य बड़ी फिल्मों के साथ क्लैश पर, यह सब कुछ बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन के फ्लैग को ऊंचा बनाये हुए है। लोकप्रिय ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श भी अभिनेता की प्रशंसा करते हुए कहते हैं, पहले दिन 90 लाख से 9 करोड़, 3.25 करोड़ से 35-36 करोड़ ओपनिंग वीकेंड, प्यार का पंचनामा से लेकर पति पत्नी और वो तक … यह कार्तिक आर्यन के लिए एक जबरदस्त वृद्धि है! 2019 की शुरुआत कार्तिक ने लुका छुपी से की और इस साल का अंत वह पति पत्नी और वो के साथ करने जा रहे है और यह दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई है।

अच्छी बात यह है कि कार्तिक जिन फिल्मों में काम कर रहे हैं, वो न केवल युवा लोगों को बल्कि फैमिली को भी आकर्षित कर रही हैं, इसलिए उनकी फेन्स फॉलोविंग केवल लड़कियों और युवाओं तक ही सीमित नहीं है| बॉलीवुड में उनका कोई गॉडफादर नहीं है ना ही उन्होंने फिल्मों के लिए किसी प्रोड्यूसर के आगे हाथ फैलाएं यह फैक्ट बताता है कि उनकी अब तक की जर्नी कितनी सराहनीय रही है। यह उपलब्धि बिना किसी शक के उनकी खुद की मेहनत, डिसीजन और डेडिकेशन का नतीजा है।

कार्तिक आर्यन ने इस पोजीशन तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है, इस बात को झुठलाया नहीं जा सकता। आज वह सबसे लोकप्रिय यंगेस्ट अभिनेता के रूप में जाने जाते है, जो अपार जन-लोकप्रियता प्राप्त करते हैं और दर्शकों द्वारा भी उन्हें काफी सराहा जाता हैं। हमारे विचारों को सुरक्षित रखते हुए ट्रेड एक्सपर्ट और फिल्म समीक्षक जोगिंदर टुटेजा कहते हैं, “यह हमेशा खुशी की बात होती है जब एक युवा अभिनेता पूरे भारतीय स्तर पर एक लॉयल ऑडियंस फेन बनाता है।

मल्टीप्लेक्स और क्लास ऑडियंस से, कार्तिक सिंगल स्क्रीन पर दर्शकों के साथ-साथ दर्शकों की भीड़ को भी जोड़ रहे है। पति पत्नी और वो पूरे A, B और C केंद्रों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जो कि उनके स्टार स्टेटस को प्रमाणित करती है। वह अब भी एक अन-एक्सप्लोरड प्रतिभा है और पति पत्नी और वो में दिखाए गए उनके विभिन्न शेड्स इसके संकेत हैं, इसलिए मुझे यकीन है कि कार्तिक के पास दिखाने के लिए अभी और भी बहुत कुछ हैं।

Chhattisgarh