Nov 27 2022 / 8:12 AM

क्या पुलकित सम्राट और रितेश सिधवानी ने फुकरे 3 की पुष्टि कर दी है?

क्या आप फुकरे के हनी, चोचा, भोली पंजाबन और ज़फर के फैन हैं? तो आपके लिए खुशखबरी है। इस कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी को रिन्यू किए जाने क़ी पुष्टि कर दी गई है।

इस सफल सीरीज के पहले और दुसरे पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। यहां तक क़ी, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फुकरे रिटर्न्स, जिसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल और ऋचा चड्ढा को लीड रोल में देखा गया था, ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से अधिक का बिज़नेस किया था। अब सोशल मीडिया पर पुलकित और रितेश दोनों ने ही, फुकरे को दोहराय जाने की पुष्टि कर दी है।

एक सूत्र की मानें तो, फुकरे 3 पर पिछले कुछ समय से काम जारी है। उन्हें बस इसकी घोषणा करने की जरूरत थी और इस घोषणा के लिए आज के दिन से बेहतर क्या हो सकता था। फुकरे रिटर्न्स आज से ठीक दो साल पहले रिलीज़ हुई थी और अब रितेश ने इस पोस्ट के साथ काफी कुछ साफ़ कर दिया है।” हालांकि पुलकित ने सवाल किया कि अगर पार्ट 3 मेकिंग प्रोसेस में है, तो क्या रितेश ने गलती से इसकी पुष्टि कर दी है? हम भी आप की ही तरह अनुमान लगा रहे हैं।

यह सब वरुण द्वारा मुंबई के सिंगल स्क्रीन थिएटर में फिल्म के दुसरे पार्ट को बेहद उत्साह से देख रहे फैंस की एक फोटो शेयर करने के साथ शुरू हुआ। इसके बाद पुलकित ने मेकर्स को टैग करते हुए वीडियो को तुरंत रीपोस्ट किया और पूछा कि क्या पार्ट 3 बनने जा रहा है। रितेश ने इस पर लिखा कि ये 2020 तक शुरू की जा सकती है। इसलिए फुकरे के सभी फैंस, ड्रीम टीम को अगले साल एक और एंटरटेनिंग पार्ट के साथ वापस देखने के लिए तैयार रहें। हम तो अभी से ही फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

Chhattisgarh