Feb 01 2023 / 2:25 AM

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का पीएम मोदी पर तंज, बोले- क्या आपके पास रावण की तरह 100 सिर हैं

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे इन दिनों अपने बयानों से खूब सु‍र्खियां बटौर रहे है। इस बीच अब मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से कर घमासान मचा दिया है। अहमदाबाद के बेहरामपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, खड़गे ने स्थानीय से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक हर चुनाव में प्रचार करने के लिए पीएम पर कटाक्ष करते हुए यह टिप्पणी की।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, बीजेपी नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो…क्या मोदी यहां काम करने आएंगे। पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं..आप किसी को मत देखो मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना। कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए के इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना..हर जगह..आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या?

वहीं, अब बीजेपी इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस एक व्यक्ति का विरोध करते करते संवैधानिक पदों का विरोध करने पर उतर आई है। खरगे का पीएम मोदी के बारे में वक्तव्य संयोग नहीं वोट बैंक प्रयोग और उद्योग है। वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बयान खरगे ने नहीं दिया बल्कि यह सोनिया गांधी और राहुल गांधी की तरफ से आया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान को सबक सिखाया था। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है।

Chhattisgarh