Nov 27 2022 / 7:17 AM

सीएम गहलोत ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश को बनाना चाहते हैं हिंदू राष्ट्र…

जयपुर। नागरिकता संशोधन बिल 2019 सहित कई मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी और शाह देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं तो खुलकर क्यों नहीं बोलते। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में नॉर्थ ईस्ट में आग लगी हुई है। आज देश में माहौल आक्रोश का बन चुका है और ठीक नहीं है।

मुख्यमंत्री ने हिंदू सिख शरणार्थियों को नागरिकता देने की चिट्ठी पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संसद में दिए बयान पर निशाना साधा। गहलोत ने अमित शाह पर संसद के मंच का दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया।

राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी का दोबारा अध्यक्ष बनाने की मांग के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी और शाह का हिम्मत से कोई मुकाबला कर सकता है तो वह राहुल गांधी ही कर सकते हैं और यह बात मैं पहले से कहता आया हूं। गहलोत ने गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र में बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। गहलोत ने कहा कि राहुल बजाज ने आवाज उठाई तो उन्हें काउंटर करने के लिए उद्योगपतियों को उतार दिया, लेकिन इससे हालात ठीक नहीं होंगे।

Chhattisgarh