Feb 24 2024 / 5:18 AM

राधिका मर्चेंट से अनंत अंबानी ने की सगाई

राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में युवा जोड़े ने बड़े बुजुर्गों से लिया आशीर्वाद

मुंबई। नीता और मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का “रोका” (सगाई) समारोह शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से आज राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में परिवार के सदस्यों और दोस्तों की उपस्थिति में किया गया। इसके बाद अनंत और राधिका ने बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया। मंदिर के पुजारी ने युवा जोड़े को अपने आगामी मिलन के लिए भगवान श्रीनाथजी का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर में दिन बिताया और मंदिर में पारंपरिक राज-भोग-श्रृंगार समारोहों में भाग लिया। परिवार और दोस्त आज बाद में खुशी के मौके का जश्न मनाएंगे।

अनंत और राधिका एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं और आज के समारोह से आने वाले महीनों में उनकी शादी की औपचारिक यात्रा शुरू हो गई है। दोनों परिवार राधिका और अनंत के लिए सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं क्योंकि वे एक साथ रहने की अपनी यात्रा शुरू करते हैं।

अनंत ने यूएसए में ब्राउन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की और उसके बाद से जियो प्लेटफॉर्म्स और रिलायंस रिटेल वेंचर्स के बोर्ड में सदस्य के रूप में विभिन्न क्षमताओं में रिलायंस उद्योगों में सेवा की। वह वर्तमान में आरआईएल के ऊर्जा कारोबार का नेतृत्व करते हैं। राधिका न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में निदेशक के रूप में कार्यरत हैं

Chhattisgarh